Download FAUG Game, Release date, download link, release date among other things : All you need to know

Download FAUG Game, Release date, download link, release date among other things : All you need to know : FAUG (Fearless and United Guards), जिसे PUBG के प्रतिद्वंद्वी के रूप में जाना जाता है, अभी तक जारी नहीं किया गया है और यह पहले से ही रिकॉर्ड तोड़ रहा है। 


FAUG

Download FAUG Game, Release date, download link, release date among other things : All you need to know : FAUG (Fearless and United Guards), जिसे PUBG के प्रतिद्वंद्वी के रूप में जाना जाता है, अभी तक जारी नहीं किया गया है और यह पहले से ही रिकॉर्ड तोड़ रहा है। 


FAUG के लिए पूर्व-पंजीकरण आखिरकार मंगलवार को शुरू हुआ, एक महीने बाद खेल का आधिकारिक टीज़र ट्विटर पर छोड़ दिया गया और Battle Royale गेम 24 घंटे से भी कम समय में रिकॉर्ड 1.06 मिलियन pre-registrations देखा गया, हालांकि कोई आधिकारिक खबर नहीं है रिलीज़ की तारीख। 

डेवलपर्स के अनुसार, यह India me एक दिन में pre-registrations की सबसे अधिक संख्या है।



FAUG गेम कैसे डाउनलोड करें?

गेम के लॉन्च के बाद, इसे या तो एपीपी स्टोर्स से डाउनलोड किया जा सकता है या गेमर्स सीधे आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से एपीके फ़ाइल डाउनलोड कर सकते हैं। खेल को अभी तक अपनी आधिकारिक वेबसाइट लॉन्च नहीं की गई है। और वर्तमान में खेल प्रमोटर्स nCore गेम्स के माध्यम से सभी सूचना मार्ग - www.ncoregames.com


FAUG के लिए Pre-Register कैसे करें या खेल के Pre-Register लिंक कैसे प्राप्त करें?

FAUG का pre-registrations शुरू हो चुका है। वास्तव में, प्रमोटरों के अनुसार, पहले से ही मिलियन से अधिक लोगों ने खेल के लिए पूर्व-पंजीकृत किया है। पूर्व पंजीकरण GOOGLE PLAY STORE के माध्यम से किया जा सकता है।


FAUG रिलीज़ की तारीख क्या है?

हालांकि FAUG के प्रमोटरों को अभी तक भारत में खेल के लिए आधिकारिक तौर पर रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन यह व्यापक रूप से अनुमान लगाया जा रहा है कि इस साल के अंत से पहले आधिकारिक तौर पर खेल जारी किया जाएगा।


कैसे PUBG से अलग है FAUG?

FAU-G मेड इन इंडिया गेम लॉन्च होने के लिए तैयार है। जैसा कि PUBG अभी भी भारत के इको-सिस्टम में वापसी के तरीके खोजता है, खेल को नए प्रवेश के लिए पहले से शुरू किए गए registrations के साथ लॉन्च करने के लिए तैयार है।

Google Play की वर्तमान लिंक केवल pre-registrations के लिए है। एक बार रजिस्टर करने के बाद, Google Play उपयोगकर्ता को गेम उपलब्ध होने पर सूचित करेगा। जहां हर कोई FAU-G की तुलना PUBG मोबाइल इंडिया से कर रहा है, वहीं दोनों गेम एक दूसरे से काफी अलग होने वाले हैं।



FAUG Game Download APK क्या है?

किसी भी अन्य गेम की तरह ही FAUG GAME डाउनलोड एपीके गेम के आधिकारिक लॉन्च और रिलीज के बाद ही उपलब्ध होगा।


5 चीजें जो प्रशंसकों को याद रखनी चाहिए कि कैसे FAUG PUBG से अलग होगी

1) FAUG एक एक्शन गेम है, PUBG Battle Royale: FAUG Battle Royale गेम नहीं है। इसका एक्शन गेम जबकि PUBG मोबाइल इंडिया अपने ग्लोबल वर्जन की तरह ही एक Battle Royale गेम होने वाला है। हालांकि, कई मौकों पर कंपनी ने कहा है कि वह PUBG मोबाइल की प्रतिस्पर्धी नहीं है।


https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ncoregames.faug


2) क्या पहला एपिसोड गैल्वान वैली पर आधारित होगा: हालांकि प्रमोटर कंपनी ने कुछ भी आधिकारिक नहीं किया है, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि गेम का पहला एपिसोड गैल्वान वैली एपिसोड पर आधारित होगा। इसका मतलब है, PUBG मोबाइल के विपरीत, यह एक वास्तविक घटनाओं पर आधारित होगा। कंपनी ने पहले एपिसोड की झलक दिखाई, जिसमें गालवान घाटी सीमा पर भारतीय सेना को दिखाया गया था। खेल में इस्तेमाल किए जाने वाले हथियारों के बारे में कोई विवरण सामने नहीं आया है।


गेम के प्ले स्टोर लिस्टिंग विवरण में वर्णन किया गया है, "भारत की उत्तरी सीमा पर चोटियों पर उच्च, एक कुलीन लड़ाकू समूह राष्ट्र गौरव और संप्रभुता को दर्शाता है। सबसे साहसी के लिए यह एक कठिन काम है। निडर और यूनाइटेड गार्ड्स। खतरनाक सीमा क्षेत्र में गश्त पर FAUG कमांडो की एक विशेष इकाई में शामिल हों। भारतीय शत्रुओं के साथ आमने-सामने आ जाइए क्योंकि आप भारतीय जमीन पर शत्रुतापूर्ण आक्रमणकारियों के साथ संलग्न हैं।


3) मेड इन इंडिया: PUBG मोबाइल इंडिया में नाम बदलने के बावजूद, खेल विशेष रूप से भारत में नहीं बनाया गया है। यह दक्षिण कोरिया स्थित PUBG कॉर्पोरेशन द्वारा विकसित मूल गेम का एक संशोधित संस्करण है। FAU-G के मामले में, यह भारत में बनाया गया, भारत के खेल के लिए और बेंगलुरु स्थित nCore Games द्वारा विकसित किया गया है।


4) खिलाड़ियों के डेटा को सुरक्षित रखने के लिए FAUG: खिलाड़ियों की जानकारी की गोपनीयता कभी भी एक मुद्दा नहीं होगी क्योंकि वे देश के भीतर संग्रहीत किए जाएंगे। PUBG के विपरीत, जिसे डेटा सुरक्षा मुद्दों के कारण प्रतिबंधित किया गया है, FAUG को भारत में पूरी तरह से भारत के डेटा सर्वर पर होस्ट किया जाएगा और सभी उपयोगकर्ता डेटा पूरी तरह से सुरक्षित होंगे।


5) यह एक नया गेम है: FAUG एक नया गेम है जिसमें एक फ्रेश टेक है। PUBG मोबाइल इंडिया मूल PUBG मोबाइल गेम का एक अनुरूपित संस्करण है। खेल का नया भारतीय संस्करण भारतीय खिलाड़ियों के लिए सबसे उपयुक्त सुविधाओं के साथ आएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post